surendra maithani bjp

बिना मास्क काम कर रहे श्रमिको को देख भड़के भाजपा विधायक,ठेकेदार को दी चेतावनी,खुद मंगाकर बांटे मास्क

जहां एक तरफ पूरे देश में कोरोना वायरस से जंग जारी है, इसी बीच कानपुर के गोविंद नगर विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी जनता के बीच और जनता के लिए लगातार काम करते हुए नजर आ रहे हैं। सोमवार को विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के रफाका नाला और सड़क पर काम करते हुए श्रमिक ठेकेदारों को गिरफ्तार करवाने की चेतावनी दे डाली।

surendra maithani bjp
आपको बता दें कि भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी सड़क पर काम कर रहे कर्मचारियों को बिना मास्क के काम करने पर फटकार लगा रहे थे,बाद में विधायक जी ने खुद मास्क मंगाकर सभी सफाई कर रहे कर्मचारियों को मास्क दिया। विधायक जी खुद नाले में उतर कर सफाई कर्मचारियों के पास जाकर उनको महामारी के बीच काम करने के लिए पुरस्कृत किया।

आपको बता दें कि भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने मसवानपुर से आवास विकास को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण कार्य और गुणवत्ता का निरीक्षण करने वहां पहुंचे थे। जिसमें उन्होंने पाया कि काम सुचारू रूप से चल रहा है, लेकिन वही ठेकेदार ने किसी भी श्रमिक को नहीं दिया है, इसके बाद भाजपा विधायक ने खुद मंगवाए और काम कर रहे मजदूरों और श्रमिकों को मास्क पहनाया इसके बाद उन्होंने ठेकेदार को चेतावनी भी दे दी, अगली बार कोई भी काम करता हुआ नजर आएगा FIR करा कर गिरफ्तारी कराई जाएगी।

इस बीच सर्वेश कटियार,रामबाबू कमल,मनोज कटियार, नीलम पांडे,संजय,राजा पंडित ,मोनू कश्यप,करण कश्यप दिनेश मौर्या मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.